‘डिस्कनेक्शन नहीं, डोर नॉक करें’, उपभोक्ताओं को दें समय पर सही बिल

डिस्कनेक्शन नहीं, डोर नॉक करें', विद्युत विभाग के कर्मचारी तीन महीने तक के बकायेदारों के घर बगैर बिजली काटे तगादा करें।

पूर्व सरकारों की वित्तीय अनियमितताओं और महंगी बिजली खरीदने के गलत फैसलों के चलते आज विद्युत विभाग 90 हज़ार करोड़ रुपये के घाटे में है। सस्ती और निर्बाध बिजली के लिए जरूरी है कि UPPCL सही बिल-समय पर बिल दे, जिससे उपभोक्ता समय पर भुगतान कर सकें।

बिल भुगतान के लिए प्रेरित करें…

सही बिल-समय पर बिल देने में लापरवाही पर बिलिंग एजेंसी के खिलाफ विद्युत विभाग कड़ी कानूनी कार्रवाई करे। उपभोक्ताओं की शिकायतों का अविलंब समाधान हो और उन्हें समय पर बिल भुगतान के लिए प्रेरित करें। निर्बाध आपूर्ति के लिए उपकेन्द्र के स्टाफ के साथ डिस्कॉम के एमडी, डायरेक्टर भी पेट्रोलिंग करें।

सिद्धार्थनगर : मां को बचाने के लिए रोते, बिलखते और चीखतें रहे बच्चे …लेकिन फिर भी नहीं रुके वो…

फीडबैक लेने के निर्देश दिए गए हैं..

स्मार्ट मीटर वाले उपभोक्ताओं द्वारा बिल जमा करने में कठिनाई, अधिक बिल आने व समय से बिल न मिल पाने की शिकायतों को गंभीरता से लें। एक माह में हर एक स्मार्ट मीटर उपभोक्ता से व्यक्तिगत संपर्क कर उनकी समस्याओं के निस्तारण व उनका फीडबैक लेने के निर्देश दिए गए हैं। पावर कार्पोरेशन के साथ ही वितरण कंपनियों के सभी प्रबंध निदेशक अपने स्तर से इसकी नियमित समीक्षा भी करें।उपभोक्ता की संतुष्टि ही सरकार की संतुष्टि है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Back to top button