अमेजन ने भारतीय ग्राहकों के लिए लांच किया Mini TV, प्राइम वीडियो से होगा अलग

दिग्गज ई- कॉमर्स कंपनी अमेजन ने भारत में यूजर्स के के लिए अपने शॉपिंग ऐप पर एक ‘मिनी टीवी’ ( miniTV) लॉन्च किया है. अमेजन मिनी टीवी एक एड सपोर्टेड फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस है जिसके लिए दूसरे स्ट्रीमिंग ऐप्स के विपरीत किसी भी सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी.

अमेज़ॅन ने लंबे समय से कहा है कि उसकी वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, प्राइम वीडियो, शॉपिंग ऐप पर अधिक बिक्री बढ़ाने में मदद करती है। अब ई-कॉमर्स जायंट परीक्षण कर रहा है कि क्या होता है जब वह सीधे शॉपिंग ऐप पर वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा लाता है।

प्राइम वीडियो अंग्रेजी और नौ भारतीय भाषाओं में अमेजन ओरिजिनल, नई फिल्मों और टीवी शो का एक कलेक्शन प्रदान करता है. दर्शक प्राइम वीडियो को ऐप पर भी एक्सेस कर सकते हैं या इसे अपने स्मार्ट टीवी पर भी स्ट्रीम कर सकते हैं.

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी, जिसने दो साल पहले अमेरिका में एक विज्ञापन-समर्थित स्ट्रीमिंग सेवा (IMDb TV) लॉन्च की थी, ने शनिवार को एक विज्ञापन-समर्थित वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा MiniTV लॉन्च की, जो अमेज़न इंडिया ऐप के भीतर “पूरी तरह से मुफ़्त” है। मिनीटीवी वर्तमान में केवल भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, अमेज़न ने कहा।

Related Articles

Back to top button